आइस मेक के राजस्व में 20% बढ़ोतरी

 

कंपनी Covid19 टीकाकरण ड्राइव की कोल्ड चेन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह से है सज्ज

आइस मेक रेफ्रिजरेशन लिमिटेड (आइस मेक), जो अभिनव शीतलन समाधान के अग्रणी आपूर्तिकर्ता और 50 से अधिक प्रशीतन उपकरणों के निर्माता है ने 30 सितंबर 20२०  को समाप्त हुई  दुसरी तिमाही में अपने राजस्व में 20 % की बढ़ोतरी दर्ज की.  इस  वैश्विक महामारी की चुनौतियों के बावजूद, कंपनी की टॉप लाइन पिछले वर्ष की इस अवधि की तुलना में  25.25 करोड़ रुपये से बढ़कर 30.06 हो गयी. इस अवधि के लिए स्टैंडअलोन और समेकित शुद्ध लाभ 1.91 करोड़ रुपये और 1.84 करोड़ रु  रहा. पिछले वर्ष की इस अवधि  में  0.28 करोड़  और 0.18 करोड़ रु था.

कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री चंद्रकांत पटेल ने कहा, " वैश्विक महामारी से उत्पन्न बड़ी चुनौतियों के बावजूद आइस मेक ने बेहतर प्रदर्शन किया है। हमने फार्मा उद्योगों, अस्पतालों, खरीद एजेंसियों और सरकारी स्वास्थ्य  सेवाओं की देखभाल प्रणाली के लिए एक सक्रिय "एंड-टू-एंड कोल्ड चेन सिस्टम" विकसित किया है. और कंपनी पूरी तरह से इन नए अवसरों का दोहन करने और देश भर में बहुप्रतीक्षित Covid19 टीकाकरण ड्राइव के लिए स्वास्थ्य सेवा  हितधारकों को कोल्ड चेन समाधान प्रदान करने के लिए  सज्ज  है।

 अन्य मुख्य अद्यतन

 FY21 की इस पहली  छमाही के लिए स्टैंडअलोन और समेकित राजस्व  47.16 करोड़ रुपये रहा जो पिछले वर्ष की इस अवधि में  47.74 करोड़ रु था.

H1FY21 के लिए स्टैंडअलोन और समेकित शुद्ध लाभ क्रमशः 0.96 करोड़ रुपये रहा  और 0 .48 करोड़ रहा।

 इस अवधि के दौरान कंपनी का EBIDTA मार्जिन 8.11% था, जबकि पिछले साल की इसी अवधि के लिए 6.74% था।  

दो साल पहले दिसंबर 2017 में आइस मेक ने अपने  एसएमई आईपीओ के रिकॉर्ड सबस्स्रिप्शन और बहुत शानदार निवेशक प्रतिक्रिया के साथ अपनी पूंजी बाजार यात्रा  की शुरू की। इस साल 12 अक्टूबर 2020 से, कंपनी  एनएसई-नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के मुख्य बोर्ड में  सूचीबद्ध हो गयी है।

आइस मेक में 50 से अधिक अभिनव उत्पादों और सेवाओं की एक अनोखी श्रृंखला  है जो कंपनी को समग्र बाजार में मौजूदा कमजोरी को दूर करने में मदद कर रही है।

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया