आइस मेक एनएसई मेन बोर्ड में सूचीबद्ध

 अनलॉक के बाद से कारोबार में २०% बढ़ोतरी 

आइस मेक रेफ्रिजरेशन लिमिटेड (आइस मेक),शीतलन समाधान के प्रमुख  निर्माता और आपूर्तिकर्ता नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के मुख्य बोर्ड में  शामिल हो गयी  है - कंपनी इस कोविद -19 बाधित वित्तीय वर्ष में भी अच्छे  कारोबार की उम्मीद कर रही है।  

कंपनी के  सीएमडी श्री चंद्रकांत पटेल ने कहा  अनलॉक 1 से कंपनी  के कारोबार में उम्मीद से ज्यादा सुधार हुआ है।  कंपनी की ऑर्डर बुक जो वर्तमान में लगभग 37.21 करोड़ रूपये है अच्छी स्पीड से बढ़ रही  है।  पिछले चार महीनों में, आइस मेक ने लगभग 19.10% सेल्स  और 22.17% ऑर्डर बुक ग्रोथ दर्ज की है. यह बुद्धि कई प्रोडक्ट सेग्मेंट्स  में मजबूत मांग की वजह से  हुई है  जिनमें -डेरी , फार्मा और निर्यात शामिल हैं। पिछले दो वर्षों में हमारे आक्रामक रूप से केंद्रित प्रयासों के कारण निर्यात कारोबार में सुधार हुआ है,  हम कोविद के विघटनकारी प्रभावों से निपटकर उम्मीद से अच्छी ग्रौथ  करने के बारे में आश्वस्त हैं और कम से कम पिछले साल के बराबर  टर्नओवर  जो 136 करोड़ था,  तक पहुंचने पर अपने प्रयास  केंद्रित किये हुऐ है।  

उन्होंने आगे कहा, "इस साल सभी को अभूतपूर्व स्थिति का सामना करना पड़ा है और आइस मेक भी कोविद -19 वैश्विक महामारी से उभरी व्यापारिक  चुनौतियों का अपवाद नहीं है। हालाँकि, में इस बात को दोहराना चाहूँगा  कि हम सफलतापूर्वक इससे निपट रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम निकट अवधि में इस स्थिति से पूरी तरह उभर  जाएंगे। अब जैसे-जैसे चीजें सामान्य होने लगी हैं, हम भी इसी  वित्तीय वर्ष में ही अपनी खोई हुई ग्रोथ को वापस पाने के लिए तैयार हैं।

बदलते वैश्विक कारोबारी माहौल और भारतीय पूंजी बाजारों की वास्तविकताओं को देखते हुए, आइस मेक  स्थिर विकास को हासिल करने पर ध्यान केंद्रित किये हुये है जो मध्यम से दीर्घकालिकअवधि  में एक मजबूत स्टेकहोल्डर वैल्यू क्रिएशन  में रूपांतरित हो सके. 

दिसंबर 2017 में, हमने अपने मेडेन आईपीओ के  रिकॉर्ड सब्सक्रिप्शन और स्ट्रांग इन्वेस्टर रिस्पांस  के साथ अपनी पूंजी बाजार यात्रा शुरू की थी । और अब हम अपने  हितधारकों के निरंतर संरक्षण और बहुमूल्य समर्थन के साथ, एनएसई के मुख्य बोर्ड में स्थानांतरित हो गये है और उम्मीद करते है कि आगे भी आइस मेक कई बड़े मुकाम हासिल करने में  में सफल होती रहे. श्री पटेल ने कहा।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया