आइस मेक कूलिंग सिस्टम की ग्रेटर नोयडा में प्रदर्शनी


नई दिल्ली, 26 फरवरी 2020:आइस मेक रेफ्रिजरेशन लिमिटेड (आइस मेक) ने ग्रेटर नोएडा के आईइएम्एल  (IEML) परिसर में 27 से 29 फरवरी 2020 तक दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी प्रदर्शनी अक्रेक्स इंडिया (Acrex India ) में डेयरी किसानों, निर्माताओं, आपूर्तिकर्ताओं और वितरकों के लिए प्रशीतन प्रणालियों और समाधानों की एक श्रृंखला प्रदर्शित कर रहा है। एयर कंडीशनिंग, वेंटिलेशन और इंटेलीजेंट इमारतों पर यह विशेष अंतरराष्ट्रीय आयोजन इंडियन सोसाइटी ऑफ हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग एंड  एयर कंडीशनिंग इंजीनियर्स (ISHRAE), और न्युनवर्ग मेस्से इंडिया (NuernbergMesse India) द्वारा  इंडस्ट्री के विभिन्न हितधारकों  के लिए  किया जा रहा  है।


आइस मेक रेफ्रिजरेशन लिमिटेड के सीएम्डी  चंद्रकांत पटेल ने कहा " आइस मेक कूलिंग समाधान व  इक्विप्मेंट मैन्युफैक्चरिंग में एक अग्रणी कम्पनीओ  में से एक  है.  हम यहां कूलिंग कॉइल्स , एयर कंडीशनिंग, प्री-कूलिंग यूनिट्स , चिलिंग, फ्रीजिंग, वाष्पीकरण, कन्डेंसिंग  और अमोनिया प्रशीतन जैसे शीतलन समाधानों की एक उत्कृस्ट श्रृंखला लाए हैं। आज के परिवेक्ष में कई अनुप्रयोगों के कारण प्रशीतन और शीतलन प्रणाली की आवश्यकता कई गुना से बढ़ रही है। ये प्रणाली बड़ी संख्या में उद्योगों के लिए बहुत जरुरी बन गई है जिसमे खाद्य श्रृंखला (फसल के बाद की गर्मी  हटाने से लेकर प्रसंस्करण, वितरण और भंडारण) डेयरी, आइसक्रीम, फार्मा, रसायन,  खुदरा और प्रसंस्करण जैसे उद्योग शामिल है जो उन्हें बेहतर बनाने और  मानक, गुणवत्ता, परिशुद्धता और कई विनिर्माण प्रक्रियाओं की दक्षता में मदद करते हैं"  


भारत में तेजी से बढ़ती आबादी और कई गुना बढ़ रही खपत की वजह से  प्रशीतन और शीतलन समाधानों के नए अनुप्रयोगों की ज्यादा आवश्यकता पैदा हो रही है। विभिन्न उद्योगों की शीतलन आवश्यकताओं को पूरा करने के  उद्योग में एक प्रमुख मैन्युफैक्चरर व् सप्प्लायर  के रूप में आइस मेक सबसे आगे है। कंपनी डेयरी, आइसक्रीम, खाद्य प्रसंस्करण, बागवानी, कृषि, फार्मास्यूटिकल्स, कोल्ड चेन, लॉजिस्टिक्स, हॉस्पिटैलिटी और रिटेल सेक्टर्स को अइनोवेटिव शीतलन और प्रशीतन समाधान का उत्पादन करके विभिन्न ग्राहकों की बड़ी संख्या में सेवा करती है।

आइस मेक के पास  50 से भी ज्यादा  रेफ्रिजरेशन और कूलिंग सॉल्यूशन उत्पादों की एक लम्बी श्रंखला है, जो कोल्ड रूम, कमर्शियल रेफ्रिजरेशन, इंडस्ट्रियल रेफ्रिजरेशन, ट्रांसपोर्ट रेफ्रिजरेशन और अमोनिया रेफ्रिजरेशन जैसे पांच व्यावसायिक वर्टिकल के तहत निर्मित होती है।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया