आइस मेक की मुंबई में प्लास्टीविजन 2020 शो में उत्पादों की प्रदर्शनी

आइस मेक रेफ्रिजरेशन लिमिटेड (आइस मेक), जो कूलिंग इक्विप्मेंट मनफुकचरिंग में एक अग्रणी कम्पनीओ  में से एक  है, बॉम्बे एक्सहिबिशन सेंटर , गोरेगाँव में १६ से २०  जनवरी २०२० तक  आयोजित प्लासटिवीजन ट्रेड शो में अपने विशेष इंडस्ट्रियल चिलर्स की पूरी  रेंज  प्लास्टिक उत्पादों  और  प्लास्टिक प्रक्रिया उद्योगों के लिए  प्रदर्शित की है। 

आइस मेक के सीएमडी श्री चंद्रकांत पटेल ने कहा, “हम ऑटोमोटिव, पैकिंग, मेडिकल और कई संबद्ध क्षेत्र में प्लास्टिक प्रक्रिया के लिए कई समाधान प्रदान करते हैं, जहां प्लास्टिक की प्रक्रिया आवश्यक है। हम प्लास्टिक कंटेनर, बोतलें, ढाला और एक्सट्रूडेड  घटकों की उच्च गुणवत्ता वाले घटकों की प्रक्रिया, मोल्डिंग और ब्लोइंग  प्रक्रिया की आपूर्ति करते हैं। हमारे प्रोसेस  चिलर्स  और VFD चिलर्स  2 TR से 200 TR तक होती है जो महत्वपूर्ण प्रदर्शन और प्रक्रिया स्थिरता प्रदान करती है ”

यह  प्लासटिवीजन ट्रेड शो  प्लास्टिक उत्पादों के लिए भारत का सबसे बड़ा व्यापार शो है। जो यह ऑल इंडिया प्लास्टिक मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (एआईपीएमए) द्वारा एक छत के नीचे पूरे प्लास्टिक उद्योग को लाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया  है।  पांच दिवसीय लंबी यह प्रदर्शनी 1 लाख वर्ग मीटर क्षेत्र में फैली हुई है और इसमें एसएमई सहित 1500 से अधिक भारतीय और विदेशी कंपनियों के प्रोडक्ट्स की प्रदर्शनी शामिल  हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया