जुपिटर इन्फोमीडिया ने सूचीबद्ध एसएमई समर्पित भारत का सबसे प्रभावी न्यूज़ पोर्टल लॉन्च किया


प्रोफिशिएंट बिजनेस सॉल्यूशंस कंपनी और इंडियन एसएमई को सशक्त करने के लिए नॉलेज हब, ज्यूपिटर इन्फोमीडिया   लिमिटेड ने भारत कापहला व् एकमात्र सूचीबद्ध एसएमई कंपनियों को ट्रैक करनेवाला बिजनेस न्यूज पोर्टल "JimSMEnews.com" लॉन्च किया है, जो पूरी तरह से एनएसई और बीएसई मेंसूचीबद्ध लगभग 500 भारतीय एसएमई कम्पनिओ को लाइव कवर करेगा। इस  पोर्टल को निवेशकों और बाजार शोधकर्ताओं के दैनिक सूचना सम्बंधित चुनौतिओं कोआसान करने के उदेश्य से ज्यूपिटर  इन्फोमीडिया   ने गहन अध्यन व् बारीकियों को ध्यान में रखकर इसका प्रक्षेपण किया है.

उमेश मोदी, ज्यूपिटर  इन्फोमीडिया   लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के अनुसार  सूचीबद्ध एसएमई कम्पनीओ की बढ़ती संख्या और वास्तविक जानकारी कीमांग के साथ भारतीय एसएमई बाजार में होने वाले सभी विकासों के बारे में सूचित रहना एक बड़ी चुनौती बन गया है। सूचना के आभाव की इस समस्या  के समाधान कानाम  JimSMEnews.com है जो अब  निवेशकों के लिए सूचीबद्ध कंपनियों  पर विश्वसनीय और निष्पक्ष जानकारी प्राप्त करने का सबसे बड़ा एसएमई न्यूज़ गेटवे है। यहभारतीय एसएमई को एक वैश्विक मंच पर व्यावसायिक उपलब्धियों की घोषणा करने और निवेशक समुदायों को सूचित निर्णय लेने में मदद करेगा। 

 यह पोर्टल एसएमईइक्विटी, कंपनी लिस्टिंग, विलय और अधिग्रहण, वित्तीय प्रदर्शन , नए लॉन्च, पुरस्कार व मान्यता और अन्य महत्वपूर्ण उपलब्धियों  तथा  विकास से संबंधित भारतीयएसएमई बाजार की पूरी जानकारी को कवर करेगा।  JimSMEnews.com की वेब पत्रिका की मुफ्त सदस्यता की एक और खास बात यह है कि यह एक साप्ताहिक ई-जर्नल द्वारा भी सब्सक्राइबर्स को सीधे ई-मेल के माध्यम से सूचीबद्ध एसएमई पर नवीनतम समाचार और अपडेट के बारे में सूचित करेगा। इस  ई-जर्नल में सबसे व्यापकतरीके से सूचीबद्ध सभी अपडेट होंगे जिसे एक क्लिक के द्वारा एक्सेस किया जा सकता है।

 “JimSMEnews.com अब भारत का एकमात्र सबसे बड़ा एसएमई न्यूज़  पोर्टल है जो पूरी तरह से सूचीबद्ध कॉम्पनियो पर केंद्रित है। यह भारत की तेजी से विकसितएसएमई सेक्टर जो लगभग 10% सीएजीआर दरसे  बढ़ रही  है और जिसमे  42.5 मिलियन से अधिक व्यावसायिक प्रतिष्ठान शामिल हैं, के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है।हालांकि, बाजार में अक्सर महत्वपूर्ण और प्रामाणिक व्यावसायिक जानकारी प्राप्त करने में जटिलता और कठिनाई का सामना करना पड़ता है  लेकिन अब यह नया पोर्टलसूचना के आभाव को दूर कर भारत भर में एसएमई हितधारकों को सूचीबद्ध एसएमई के विकास पर नज़र रखने में मदद करेगा "।

मोदी ने आगे कहा कि "ज्यूपिटर  इन्फोमीडिया   का स्ट्रैटेजिक विजन एसएमई पर विशेष ध्यान देने के साथ -साथ भारतीय व्यापार क्षेत्रों के लिए एक पूर्ण नॉलेज व सूचनाकेंद्र बनाना है। बाजार और निवेशक समूहों के गहन अध्ययन के बाद, हमने यह पाया कि कई निवेशकों और स्टेक होल्डर समूहों के सामने प्रमुख  चुनौति  थ्रेट  बाजार में नियमित सूचना प्रवाह की कमी है। प्रतिदिन 500 से अधिक सूचीबद्ध कंपनियों पर नज़र रखना काफी जटिल काम है और यहाँ JimSMEnews.com पर्याप्त, निष्पक्ष औरप्रामाणिक जानकारी देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। ”


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया