ज्यूपिटर इन्फोमीडिया ने भारत की पहली B2B डायरेक्टरी लांच की

ज्यूपिटर इन्फोमीडिया लिमिटेड की  मुख्य वर्टीकल  JimTrade.com   ने “ऑल इंडिया डायरेक्टरी ऑफ प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग इंडस्ट्री” के पहले संस्करण को महत्वपूर्ण  बीटूबी सोर्सिंग टूल के तौर पर प्रकाशित किया है।  भारत की यह पहली बीटूबी डायरेक्टरी प्रिंट और डिजिटल संस्करणों में उपलब्ध है।  इसमें  500 से अधिक उत्पाद श्रेणियों में 10,000 से अधिक कम्पनियो के प्रोडक्ट्स प्रोफाइल्स डाटा व् जानकारी उपलब्ध है. 

जुपिटर इन्फोमीडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक उमेश मोदी  ने  इस डायरेक्टरी  के बारे में कहा कि "जीमट्रेड डॉट कॉम द्वारा डायरेक्टरी ऑफ़ इंडस्ट्रियल प्रोडक्ट्स (महाराष्ट्र) जिसमें 3,500 से अधिक उत्पाद श्रेणियों में 10,000 निर्माता है , को लॉन्च करने की उल्लेखनीय सफलता के बाद यह एक महत्वपूर्ण पहल है,  इस नई डायरेक्टरी  के  प्रिंट और डिजिटल संस्करण में पान इंडिया वॉल्यूम व् बल्क  खरीदारों के लिए सबसे अधिक संपूर्ण B2B सोर्सिंग डेटाबेस हैं। JimTrade.com, जो कि भारत की सबसे बड़ी बिजनेस डायरेक्टरी है और  जिसमें 5  लाख से अधिक  प्रोडक्ट प्रोफाइल्स डेटाबेस के साथ, 21,000 उत्पाद श्रेणियों के तहत प्रदर्शित होने वाले  प्रोफाइल है , ने इन बी2बी  डायरेक्टरी  को डिजिटल सॉफ्टवेयर प्रारूप और प्रिंट संस्करण दोनों में लॉन्च किया है। जो हमारे ग्राहकों और  डाटा यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी साबित हो रहे है .


JimTrade.com पूरी तरह से  2012 से बीएसई में सूचीबद्ध ज्यूपिटर इन्फोमीडिया लिमिटेड के स्वामित्व वाली एक लीडिंग बी2बी मार्किट व् वेब-इन्फोमेडिया पोर्टल है . कंपनी  के दो अन्य पोर्टल   Indianetzone.com और JimYellowhages.com भी सफलतापूर्वक  अपने यूजर्स की  डाटा व् इनफार्मेशन से सम्ब्नधित जरूरतों को पूरा कर रही है. Indianetzone.com एक व्यापक वेब एनसाइक्लोपीडिया है जो भारतीय में होने वाली हर चीज के बारे में अच्छी तरह से शोधित जानकारी प्रदान करने के लिए समर्पित है। जबकि JimYellowpages.com 10,000 से अधिक ट्रेड  लिस्टिंग के साथ भारत का सबसे बड़ा यलो पेज डायरेक्टरी है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया