अनमोल इंडिया आईपीओ सफलतापूर्वक 1.48 गुना सब्सक्राइब हुआ


बीएसई एसएमई  प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) "अनमोल इंडिया लिमिटेड",  जो ऊर्जा समाधान के कारोबार में लगे हुए हैं और हाई  जीसीवी यूएसए कोल् , इंडोनेशियाई कोल् , पेट्रोलियम कोक आदि  आपूर्ति प्रदाता है , आज समापन दिवस के अंत में सफलतापूर्वक 1.48 गुना सब्सक्राइब किया गया। एचएनआई और रिटेल हिस्से ने क्रमशः 1.45 और 1.56 बार सब्सक्राइब हुये। 33  रुपये प्रति इक्विटी शेयर का यह इशू 12 फरवरी 2019 को खुला  जिसमे 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले 31, 00,000 फ्रेश शेयर शामिल हैं.

शेयर इंडिया कैपिटल सर्विस के प्रेजिडेंट श्री अभिनव गुप्ता ने कहा कि “अनमोल इंडिया लिमिटेड मर्चेंट  बैंकर के रूप में हमारा पहला आईपीओ मैंडेट  है और हम निवेशकों की सुपर प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। कंपनी में अच्छी गुणवत्ता की सारी बुनियादी बातें हैं और त्वरित ग्रोथ  के लिए उच्च क्षमता है, और उम्मीद के मुताबिक यह पब्लिक इशू  न केवल एचएनआई बल्कि रिटेल निवेशकों  को आकर्षित करने में सफल रहा"

अनमोल इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री विजय कुमार गोयल ने कहा, “हम अपने पहले आईपीओ की सफल सब्सक्रिप्शन  से बहुत खुश हैं। हम अपने सभी निवेशकों को उनके विश्वास, समर्थन और मजबूत प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देते हैं। हम अपने मर्चेंट बैंकर और टीम के सदस्यों को उनकी कड़ी मेहनत और आईपीओ को सफल बनाने के अथक प्रयासों के लिए भी धन्यवाद देते हैं। 

श्री विजय कुमार गोयल ने  आगे कहा "कंपनी इस आईपीओ से प्राप्त 102.3 मिलियन रुपये की राशि का उपयोग कंपनी  उपयोग वर्किंग कैपिटल , जनरल कॉर्पोरेट एक्सपेंस पर्पज  में  करेगी।  1998 में कंपनी स्थापना के बाद से अनमोल इंडिया ने भारत में 100 से अधिक विभिन्न स्थानों में स्थित ग्राहकों के बीच खुद को एक विश्वसनीय ब्रांड बनाया है।कंपनी कोयला व पेट कोक के व्यापर में एक दर्जन से अधिक विभिन्न प्रकार के उद्योगों की कोयला मांग की आपूर्ति करती है और  स्ट्रांग लॉन्ग टर्म वैल्यू व् वेल्थ  क्रिएशन के लिए पूरी तयारी से प्रतिबद्ध है "  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया