सुपरहिट मराठी फिल्म ' आणि डॉ काशीनाथ घाणेकर का 'वैश्विक स्तर पर रिकॉर्ड सेट

मुंबई: 3 दिसंबर 2018:  सुपरहिट मराठी फिल्म ' आणि डॉ काशीनाथ घाणेकर"  वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित  ने न केवल स्थानीय स्तर पर बल्कि वैश्विक स्तर पर क्षेत्रीय  सिनेमा की मांग को  बढ़ाया है। यह फिल्म 16 देशों और 50 शहरों में 65 स्क्रीनों में कार्निवल मूवीज़ इंटरनेशनल (सीएमआई), सिंगापुर द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज हुई है, जिसने कई नए रिकॉर्ड स्थापित किये है और यह फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में दीवाली जैसी धूम मचा रही है. 
 
यह फिल्म  मराठी रंगमंच के पहले सुपरस्टार डॉ काशीनाथ घाणेकर के जीवन पर आधारित  एक जीवनी है। यह फिल्म उत्कृष्ट स्टार कलाकारों जैसे  सुबोध भावे, सुमित राघवन, सोनाली कुलकर्णी, प्रसाद ओक के उत्कृष्ट प्रदर्शन और  अभिजीत देशपांडे के डायरेक्शन  के साथ शानदार प्रदर्शन के साथ सभी दर्शकों को अपना मुरीद  बना रही है।

एमएस वैशाली सरवनकर, सीएमआई के संस्थापक निदेशक ने कहा, "हाल ही में क्षेत्रीय सिनेमा ने दुनिया भर में बढ़ती मांग देखी है। क्षेत्रीय सिनेमा की सामग्री मजबूत हो रही है और  आणि डॉ काशीनाथ घाणेकर"  सभी स्टार कलाकारों द्वारा अनुकरणीय प्रदर्शन का एक आदर्श उदाहरण है। इस फिल्म में सिनेमा की पारंपरिक कला को पुनर्जीवित करने और फिर से जीवंत करने की शक्ति है। हमें खुशी है की सिंगापुर और दुनिया भर में  दर्शकों को यह फिल्म पसन्द आ रही है और हम इस तरह के सिनेमा को हमारे दर्शकों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने के लिए सज्ज है  "

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

"अंतरिम बजट एक मजबूत भारत के लिए नयी ऊर्जा , आकांक्षा व् आशा की किरण है" " आर्यन प्रेम राणा -चीफ मेंटर , आर्याना माटास्को

बजट टिप्पणी; वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20:20 बजट पिच पर सिक्सर क्यों नहीं लगाये ?

"फ़ूड डीहाईडरेशन डिवाइस कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र लिए उपयोगी" चंद्रकांत पी पटेल, सीएम्डी आइस मेक

भारत को 1 लाख करोड़ रुपये बचा कर कृषि को अधिक आकर्षक बनाने की जरूरत है

आइस मेक अपने वित्तीय प्रदर्शन, ग्राहक संतुष्टि , कर्मचारी कल्याण और और लॉन्ग टर्म वैल्यू क्रिएशन में सुधार के लिए दृढ़ संकल्पित है ”-चंद्रकांत पटेल, सीएमडी

रजनीश वैलनेस की शानदार लिस्टिंग

पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था: हम टिक -टाक युवाओं पर इतना बोज क्यों ?

मालिया , चोकसी का  क़र्ज़ माफ़ नहीं हुआ है।  लोन राइट-ऑफ  बैंकों की मदद करता है.इस पर राजनीति कर भ्रम फैलाना उचित नहीं। 

हैदराबाद स्थित लैबक्यूब ने अपनी तरह का पहला, पीतल का बना "कोविद सेफ्टी की" लॉन्च किया